Friday, 03 May, 2024
dabang dunia

खेल

वेस्टर्न और साउदर्न ओपेन टिकट पैकेज की बिक्री होगी शुरू

Posted at: Feb 11 2022 5:49PM
thumb

सिनसिनाटी । वेस्टर्न और साउदर्न ओपेन का आयोजन 13 से 21 अगस्त के बीच में होने वाला है। एक हफ्ते तक चलने वाले इस सीरीज के ‘फुल सीरीज’ और मल्टी डे ‘मिनी प्लान’ टिकट पैकेजों की बिक्री 24 फरवरी को सुबह दस बजे से शुरू होगी। शुक्रवार को इस आशय की घोषणा की गई। वेस्टर्न और साउदर्न ओपन के सीओओ केटी हास ने कहा,“टेनिस प्रशंसकों के लिए गर्मियों की छुट्टी को एक मजेदार अंदाज में मनाये जाने की योजना बनाई जा रही है। लोग अपने हिसाब से टिकट पैकेज का चुनाव कर सकते हैं। इन पैकेजो से फायदा यह होगा कि लोग अपने मनपसंद खिलाड़ियों को देखने के लिये अपने लिये सीट बुक करा सकेंगे।”
 
फुल सीरीज पैकेज में फायदा यह मिलेगा कि दर्शक टूर्नामेंट के सभी 16 सत्रों के लिए एक ही सेंटर कोर्ट सीट बुक करा सकेंगे और अगर चाहे तो छह अलग-अलग बैठने की जगहें भी चुन सकते हैं। इसके अलावा, टिकट लेने वाले सात अन्य मैच कोर्ट में जाकर खेल का आनंद ले सकेंगे और नौ प्रैक्टिस कोर्ट में जाकर भी मैच देख सकेंगे। इसके अलावा, उनके लिये खाने-पीने की सुविधा भी उपलब्ध होगी। इन्हें हर दो सीट पर पार्किंग पास भी मिलेगा। इसके अलावा, ये कई और सारी सुविधाओं के लिये अपने लिये अन्य पैकेज का भी चुनाव कर सकते हैं।
 
शुक्रवार, 24 फरवरी सुबह दस बजे से डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट डब्ल्यूएओपन डॉट कॉम साइट पर जाकर टिकट की बुकिंग कराई जा सकती है। इससे संबंधित और भी कई विस्तृत जानकारी साइट पर ही उपलब्ध हैं। अलग-अलग सत्रों के लिये टिकट की बिक्री वसंत ऋतु से शुरू होगी।