Sunday, 05 May, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

“शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है”, इस दिन रिलीज होने जा रही है सुष्मिता सेन की ‘आर्या 3

Posted at: Oct 7 2023 2:50PM
thumb

बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की अदाकारी हर किसी को दीवाना बना देती है। साल 2020 में एक्ट्रेस की फेमस वेब सीरीज 'आर्या' की शुरुआत हुई। इस फिल्म के साथ सुष्मिता ने लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी। सुष्मिता की ये वापसी धमाकेदार रही और सीरीज जमकर हिट हुई। आर्या सीरीज के दो सीजन पहले ही आ चुके हैं और ये दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब जल्द ही 'आर्या 3' को रिलीज करने के लिए सुष्मिता पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में 'आर्या 3' की रिलीज डेट अनाउंस की गई है।

पिछले काफी समय से फैंस सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' का इंतजार कर रहे थे। कुछ समय पहले ही इस सीरीज के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट हुई थी, जिसके बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। वहीं, अब आर्या 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है। सुष्मिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आर्या 3 की रिलीज डेट को लेकर एक मोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निर्देशक राम माधवानी ने सीरीज की रिलीज डेट का एलान किया है। 'आर्या 3', 3 नवंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, "शेरनी के वापस लौटने का वक्त आ गया है।" इस बार फेस्टिव सीजन में एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है। आप घर बैठे सुष्मिता की इस शानदार सीरीज का मजा ले सकते हैं। बता दें कि साल 2020 में 'आर्या' और साल 2021 में 'आर्या 2' रिलीज हुई थी। इन दोनों ही सीजन में सुष्मिता की अदाकारी ने हर किसी का दिल जीत लिया। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आर्या 3 में मेकर्स कैसे ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आते हैं।