Friday, 03 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

दिल्ली के नंदनगरी में अंधाधुंध फायरिंग में ASI की मौत, फायरिंग से दहला इलाका

Posted at: Apr 16 2024 3:00PM
thumb

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के नंदनगरी में एक शख्स ने दो लोगों को गोली मार और फिर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। यह घटना मीत नगर फ्लाईओवर पर हुई। मृतक दिेनेश शर्मा दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर थे। घटना आज दोपहर करीब 11:45 बजे हुई जब मीत नगर फ्लाईओवर पर मुकेश नाम के शख्स ने अचानक से अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा की मौत हो गई, जबकि 30 साल के अमित कुमार का इलाज हॉस्पिटल में जारी है।

जानकारी के मुताबिक, मुकेश कुमार ने अचानक से 7।65 एमएम की पिस्टल से अचानक ही गोली चलानी शुरू कर दी। पहली गोली एक बाइक पर चलाई लेकिन बाइक सवार की किस्मत अच्छी थी कि वह बाल-बाल बच गया तभी पीछे से दिनेश शर्मा आ रहे थे जिस पर मुकेश ने गोली चला दी।  दिनेश शर्मा को जब अस्पताल ले जाया गया तब तक देर हो चुकी थी उनकी मौत हो चुकी थी। इसके तुरंत बाद मुकेश ने स्कूटी पर जा रहे अमित पर गोली चलाई। गोली अमित के कमर में लगी फिलहाल अमित का इलाज अस्पताल में जारी है।

एएसआई दिनेश शर्मा दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच में तैनात थे। जब गोलीबारी की घटना हुई तो वह अपनी मोटरसाइकिल DL4SV-3934 पर यात्रा कर रहे थे और इसी दौरान आरोपी ने गोली चला दी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल शख्स की पहचान अमित कुमार उम्र (30 साल) के रूप में हुई है जो शिव विहार, करावल नगर के रहने वाले हैं। उनके कमर में गोली लगी है। घटना के वक्त वह अपनी स्कूटी से जा रहे थे। उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इसके बाद आरोपी मुकेश एक ऑटो में जाकर बैठ गया और ऑटो ड्राइवर से चलने के लिए कहा। जब ऑटो ड्राइवर ने मना किया तो मुकेश ने ऑटो वाले पर भी गोली चला दी, लेकिन ऑटो चालक ने किसी तरीके से कूद कर अपनी जान बचाई। इसके बाद मुकेश ने ऑटो की पिछली सीट पर बैठकर अपने सिर में गोली मार कर खुदकुशी कर ली। फिलहाल इस पूरे मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि मुकेश जो की नंद नगरी झुग्गी का रहने वाला है इसकी उम्र 44 साल है। इसने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया यह फिलहाल साफ नहीं है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।