Tuesday, 07 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

इंदौर में 6 साल की बेटी के सामने पति ने की प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या, शादी से लौटने के बाद दोनों में हुआ था विवाद

Posted at: Apr 23 2024 2:14PM
thumb

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक पति ने पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया है। जानकारी के मुताबिक, मृतका 5 माह की गर्भवती थी। आरोपी पति ने अपनी 6 वर्षीय नाबालिग बेटी के सामने पत्नी को चाकू घोंप दिया है। जानकारी मिलने के बाद पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर का है। यहा रहने वाली 35 वर्ष  शारदा के पति ने देर रात चाकू घोंपकर बेहरहमी से उसकी हत्या करा दी है। बताया जा रहा है आरोपी पति उमेश राठौर पत्नी शारदा के साथ एक शादी से घर देर रात पहुंचा था। पति-पत्नी के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद गुस्साए पति ने घर में रखा चाकू पत्नी शारदा के पेट में घोंप दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के वक्त आरोपी की पत्नी 5 माह की प्रेग्नेंट थी।

पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त पति पर ऐसा खून सवार था कि उसने यह भी देखा कि उसकी 6 साल की मासूम बेटी भी वहीं है, और उसके सामने की उमेश ने अपनी पत्नी की हत्या करा दी। घटना की जानकारी मिलने पर चंदन नगर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद महिला की शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपी उमेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।