Sunday, 05 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

20 साल बाद दोबारा रिलीज हुई थलापति विजय-तृषा की ब्लॉकबस्टर, 3 दिन में छाप लिए इतने करोड़

Posted at: Apr 23 2024 5:03PM
thumb

मुंबई। थलपति विजय और तृषा कृष्णन की फिल्म ‘गिली’ बॉक्स ऑफिस पर 2004 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर मेकर्स ने इसे फिर से रिलीज किया है। फिल्म भारत के साथ विदेशों में भी रिलीज हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस रिलीज हुई नई फिल्मों को भी टक्कर दे रही है और रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही हैं। ‘गिली’ ने ओपनिंग डे पर इस साल रिलीज हुई रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ और शिवा कार्तिकेयन की ‘अलायान’ से भी ज्यादा की कमाई की।

‘गिली’ ने पहले दिन भारत में कुल 4।75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जिसमें अकेले 4।25 करोड़ रुपए तमिलनाडु में इनकम हुई थी। कर्नाटक में फिल्म ने पहले दिन 30 लाख और बाकी भारत में 20 लाख रुपए कमाए। अगर फिल्म का कनाडा, मलेशिया, फ्रांस, यूरोप समेत अन्य देशों कलेक्शन जोड़ दिया जाए ओपनिंग डे पर गिली ने 7।75 करोड़ रुपए कमाए।

‘गिली’ ने दूसरे दिन 4।25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म ने 2 दिन में 12 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म ने सोमवार को भी अच्छी खासी कमाई की है। बॉलीवुड और साउथ की फिल्म जहां लाखों की कमाई में सीमित है। सिनेट्रैक की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इस तरह फिल्म ने कुल 15 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

एक्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिनेमाहॉल से फैंस ‘गिली’ की स्क्रीनिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो शेर कर रहे हैं। इन वीडियोज में फैंस की एक्साइटमेंट्स को साफ देखा जा सकता है। बता दें , फिल्म 17 अप्रैल 2004 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, तब इसने 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।