Sunday, 05 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

बेटी सुहाना खान की किंग में Don बनेंगे शाहरुख खान, 200 करोड़ की पिक्चर से आया बड़ा अपडेट

Posted at: Apr 23 2024 5:37PM
thumb

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्मों से फैंस का फुल एंटरटेनमेंट करते हैं। एक्टर साल 2023 में पठान फिल्म के साथ अपना जबरदस्त कमबैक कर चुके हैं। एक्टर को फैंस ग्रे शेड के अवतार में देखना पसंद कर रहे हैं। खुद शाहरुख खान भी ऐसे रोल्स में काफी अच्छा काम करते हैं और उनकी फिल्में चलती भी हैं। जब लोगों को पता चला की फरहान अख्तर की डॉन 3 में शाहरुख खान नहीं होंगे तो सभी काफी दुखी हो गए थे। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट आ गया है। भले ही शाहरुख अब डॉन फ्रेंचाइज का हिस्सा नहीं हैं लेकिन अब वे एक दूसरी फिल्म में ऐसा कैरेक्टर प्ले कर सकते हैं। उनके इस कैरेक्टर को लेकर बड़ा अपडेट भी आ गया है।

सुपरस्टार शाहरुख खान भले ही इंडस्ट्री में रोमांस के बादशाह माने जाते हैं लेकिन उनके ग्रे शेड्स के रोल्स को भी काफी पसंद किया जाता है। बाजीगर, डर और रईस जैसी फिल्मों में वे ऐसे रोल प्ले कर चुके हैं। लेकिन डॉन और डॉन 2 में उन्हें जितना पसंद किया गया उतना किसी और फिल्म में नहीं किया गया। रणवीर सिंह के डॉन बनने के बाद से फैंस काफी मायूस हो गए थे। क्योंकि फिल्म में रणवीर ने शाहरुख को रिप्लेस कर लिया था और उनका किरदार ही खत्म कर दिया गया। मगर डॉन आ रहा है। बेटी सुहाना खान की फिल्म किंग में शाहरुख खान डॉन के रोल में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके लुक की डिजाइनिंग भी कर दी गई है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में उनका जो कैरेक्टर होगा उसकी दाढ़ी होगी और उसके बाल भी लंबे होंगे।

पिकंविला की रिपोर्ट्स की मानें तो- शाहरुख खान हमेशा से ऐसे किरदार करते आए हैं। इस बार वे किंग नाम के प्रोजेक्ट में ये रोल प्ले करेंगे। सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। उनका किरदार फुल स्वैग का होगा और काफी कूल भी होगा। अभी फिल्म के एक्शन को लेकर प्लानिंग चल रही है। कहा जा रहा है कि स्टंट टीम विदेश से आएगी। वे सुहाना संग एक्शन सीक्वेंस की ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। वहीं फिल्म का डायलॉग ड्राफ्ट भी रेडी है। बता दें कि ये फिल्म सुहाना खान का थियेट्रिकल डेब्यू है।