Wednesday, 08 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

सगाई से पहले युवती की हत्या, घर के पड़ोस में ही भूसे के ढेर में मिली खून से सनी लाश

Posted at: Apr 24 2024 5:55PM
thumb

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में प्रेम प्रसंग में एक युवती की हत्या कर दी गई। युवती की आज सगाई होनी थी। लेकिन उससे पहले भूसे के ढेर में उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

वहीं, गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतका के परिजनों ने पड़ोसी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। उसकी खोजबीन में टीमें लगा दी गईं हैं। मामला अंतू कोतवाली के छतरपुर शिवाला गांव का है। 

जानकारी के मुताबिक, गांव की एक युवती कल देर शाम घर से गायब हो गई थी। परिजन उसकी खोजबीन में जुटे हुए थे। क्योंकि, युवती की आज (24 अप्रैल) सगाई थी। जल्द ही शादी की डेट फिक्स होनी थी। मगर सगाई से पहले बेटी के गायब होने की सूचना पर परिजनों के हाथ-पांव फूल गए।

आनन-फानन में अंतू कोतवाली के किठावर चौकी में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। जिसपर पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस जब तक कुछ समझ पाती उसके पहले ही पड़ोस के रहने वाले जय चंद वर्मा के घर में भूसे के ढेर में लापता युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

मृतका के घरवालों ने आरोप लगाया है कि पड़ोस का रहने वाला जय चंद उनकी बेटी के ऊपर शादी का दबाव बनाता था। मना करने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस जांच में जुटी है और कुछ भी बताने से बच रही है। गांव में तनाव का माहौल है। फोर्स तैनात है। 

बताया जा रहा है कि सिरफिरे प्रेमी जय चंद ने सगाई से ठीक पहले युवती की गोली मार कर हत्या कर दी। फिर खून से लथपथ शव को अपने घर के भीतर भुसौली में छिपा दिया और मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस आरोपी के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही जय चंद की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।