Sunday, 05 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

साउथ स्टार थलापति विजय हुए घायल, सिर और हाथ पर लगी चोट, तस्वीरें देख घबराए फैंस

Posted at: Apr 25 2024 3:53PM
thumb

साउथ स्टार थलापति विजय ने अपनी फिल्मों के जरिए अपने फैन्स को काफी एंटरटेन किया है। सुपरस्टार की फिल्मों का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन अब जल्द ही थलापति विजय अपने फिल्मी सफर को खत्म करने जा रहे हैं। एक्टर अब एक्टिंग छोड़ राजनीति को अपना पूरा वक्त देते हुए नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच उनसे जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर के हाथ और सिर पर चोट नजर आ रही है।

दरअसल थलापति विजय इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की शूटिंग में लगातार बिजी चल रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी 2004 की हाई-ऑक्टेन ब्लॉकबस्टर गिल्ली के मेकर्स से भी मुलाकात की, जिसे हाल ही में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ किया गया था। फिल्म के दोबारा रिलीज होने के खास मौके पर मेकर्स ने थलापति विजय को इनवाइट किया था। फिल्म को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स के चलते एक्टर को सम्मानित किया गया।

विजय को फूलों का हार पहनाया गया। जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं तो लोगों का ध्यान एक्टर के हाथों पर गया। उनके हाथों में चोट के निशान साफ देखे जा सकते थे। इन निशानों को देखने के बाद एक्टर के फैन्स काफी परेशान हो गए हैं। बता दें, थलापति विजय को ये चोट फिल्म GOAT की शूटिंग के दौरान लगी थी।

एक फैन ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, थलापति अन्ना के हाथों में चोट लग गई। एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि #GOAT शूटिंग के दौरान थलापति विजय को हाथ और सिर में मामूली चोट लगी है। इतना ही नहीं ट्विटर पर थलापति के फैन्स ने ढेर सारे पोस्ट कर डाले हैं।