Sunday, 05 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ''संयोग'' का ट्रेलर हुआ आउट, विदेश में शूट हुई फिल्म

Posted at: Apr 25 2024 4:47PM
thumb

नई दिल्ली। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की नई फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक बार फिर भोजपुरी की इस सुपरस्टार स्टोरी को परदे पर देखा जा सकता है। संयोग एक फैमिली ड्रामा है और उसकी शूटिंग विदेश में की है। इस तरह देसी सिनेमा के तार अब विदेश से भी जुड़ते नजर आ रहे हैं। संयोग मूवी की कहानी सात समंदर पार की है, इसलिए फिल्म में विदेशी सरजमीं बैकग्राउंड में शानदार नजर आ रही है। फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा हैं और निर्देशक अनंजय रघुराज हैं। फिल्म को लेकर अभय सिन्हा ने कहा कि हमारा मकसद हमेशा एक स्वास्थ्य मनोरंजन के साथ भोजपुरी सिनेमा के ग्राफ को आगे बढाना रहा है। उसी कड़ी में फिल्म 'संयोग' भी है।

संयोग का ट्रेलर 4 मिनट और 13 सेकंड का है। इस फिल्म में एक बार फिर से भोजपुरी की सबसे लोकप्रिय जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में संजय पांडेय का भी अलग अंदाज दिख रहा है। फिल्म की कहानी शुरू होती है विदेशी धरती पर, जहां दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी मां के लिए आते हैं। इसी बीच उनकी मुलाकात आम्रपाली दुबे से होती है, जो विदेश में रहने वाली लड़की है, लेकिन उसका ओरिजिन भी भोजपुरी है। फिर कहानी आगे बढती है और ऐसा कुछ होता है कि देख कर दर्शक सरप्राइज्ड हो जाने वाले हैं। फिल्म में एक्शन भी देखने को मिलेगा। 

संयोग को लेकर निरहुआ ने कहा कि मनोरंजन का हर पहलु हमारी फिल्म 'संयोग' में दर्शकों को मिलेगा। रोमांस, संवेदना, फाइट, दिल छू लेने वाले गाने इस फिल्म की ख्याति को आगे बढ़ाने वाले हैं। फिल्म के लिए हम सभी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि अभय सिन्हा के बैनर से फिल्म करना बेहद रोमंचाकरी होता है। निर्माता के रूप में भोजपुरी सिनेमा और ऑडियंस के लिए उनका विजन क्लियर है। वहीं, आम्रपाली को लेकर कहा कि वे अच्छी अभिनेत्री और बेजोड़ इंसान है। फिल्म में एक बार फिर से हम दोनों मिलकर धमाल मचाते नजर आएंगे।