Thursday, 09 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

अंतिम संस्कार पर भी जाता हूं तो काम मांगने लगते हैं, मुकेश छाबड़ा ने बताया इंडस्ट्री का ये कड़वा सच

Posted at: Apr 26 2024 5:01PM
thumb

नई दिल्ली। मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड के बड़े कास्टिंग डायरेक्टर्स माने जाते हैं। ऐसे में एक्टर्स अक्सर उनके पास काम की तलाश में आते हैं। यहां तक तो ठीक है, लेकिन कई बार एक्टर्स अंतिम संस्कार में भी मौके की तलाश में पहुंच जाते हैं। मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री के इस कड़वे सच का खुलासा किया। मुकेश छाबड़ा, नीलेश मिश्रा के शो में शामिल हुए। जहां उन्होंने एक्टर्स की अंतिम संस्कार में भी काम तलाशने की हरकत के बारे में बात की।

मुकेश छाबड़ा ने एक बडे सेलिब्रिटी के फ्यूनरल का जिक्र किया। जहां कई फिल्मी हस्तियां श्रद्धांजलि देने आई थी। इस दौरान स्ट्रगलिंग एक्टर्स भी मातम में मौका ढूंढने पहुंच गए थे। उन्होंने कहा कि एक्टर्स की ये बात बेहद परेशान करती है। मुकेश छाबड़ा ने कहा, "इतना ज्यादा लोगों को एक्टर बनने का शौक है, वो किसी भी हालत में है, किसी भी परिस्थिति में मौका नहीं छोड़ते।"

उन्होंने कहा, "एक वरिष्ठ अभिनेता का निधन हो गया था। अंतिम संस्कार में कई कलाकार मौजूद थे। मुझे नहीं पता कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं, लेकिन केवल कॉन्टैक्ट बनाने के लिए कुछ लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। मुझे ये उतावलापन समझ नहीं आता।"मुकेश ने आगे कहा, "अगर आपने कला सीखी है, कड़ी मेहनत कर रहे हैं तो मैं उसका सम्मान करता हूं। आपने कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है, आपने कुछ सीखा नहीं है और आप सीधे आने की कोशिश कर रहे हैं, वो भी ऐसे हालातों में। ऐसी स्थितियों में लोगों को बोलते हुए सुनना निराशाजनक है, जहां वे दुनिया की रियलिटी और अपनी स्थिति के बारे में नहीं सोच रहे होते।"