Thursday, 09 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

श्रुति हासन-शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Posted at: Apr 27 2024 5:31PM
thumb

श्रुति हासन (Shruti Haasan) वह नाम है, जिसने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा काफी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। यानी साउथ की ये एक्ट्रेस बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। इसके साथ ही श्रुति हासन किसा न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। पहले यह खबर सामने आई थी कि वह जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ शादी करने जा रही हैं, लेकिन अब इस कपल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि श्रुति हासन और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने अपना सालों पुराना रिश्ता तोड़ दिया है। वहीं, दोनों अब अपने अलग-अलग रास्ते पर चल पड़े हैं। यहां तक कि इन दोनों ने सोशल मीडिया पर बी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार श्रुति और शांतनु कई दिनों से अपनी कुछ पर्सनल प्रॉब्लम फेस कर रहे थे। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि, इस पर अभी इन दोनों का कोई भी रिएक्शन नहीं आया है। श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह एक पागलपन भारी यात्रा रही, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला।

शांतनु और श्रुति काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, कुछ सालों से यह दोनों लिव इन रिलेशन में भी रह रहे थे। इन दोनों को ज्यादातर एक साथ स्पॉट भी किया जाता था। रिपोर्ट के अनुसार यह खबर भी सामने आई थी कि यह कपल जल्द ही शादी करने जा रहा है, लेकिन श्रुति हासन की इस पोस्ट के बाद यह तो साफ हो गया है कि इस कपल ने अब अपनी राहें अलग कर ली हैं। अगर श्रुति हासन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार फिल्म सालार (Salar) में नजर आई थीं। अब श्रुति के फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्ट का काफी बेसब्री से इंतजार है।