Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

आज रिलीज होगी सैफ अली खान की फिल्‍म ''शैफ''

Posted at: Oct 6 2017 12:53PM
thumb

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'शेफ' आज (शुक्रवार) सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है।डायरेक्टर राजा कृष्णन मेनन की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘शेफ’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म की कहानी नन्हें रोशन से शुरू होती है, जिसे खाने पकाने का शौक रहता है और बड़ा होकर रोशन कालरा (सैफ अली खान) अमेरिका के एक नामी रेस्टॉरेंट का घमंडी शेफ बन जाता है, जिसे एक दिन रेस्ट्रॉन्ट से इसलिए बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि उन्होंने एक कस्टमर को पंच मारा था।

कस्टमर को पंच मारने के बाद रोशन को जबरन ब्रेक लेने को कहा जाता है और वह अपने बेटे अरमान (स्वर) और अलग हो चुकी पत्नी राधा मेनन (पद्म प्रिया) के साथ वक्त बिताने के लिए कोच्चि आ जाते हैं।यह ट्रिप उनके लिए काफी फायदेमंद साबित होता है, क्योंकि इस दौरान वह अपनी बिखरी हुई फैमिली को समेट पाने को एक अच्छी कोशिश करते हैं।उसे उसकी अपनी खूबियों और ताकत का एहसास दिलाने के मकसद से उसकी पत्नी उसे सलाह देती है कि उसे एक नई शुरुआत करनी चाहिए और इसी क्रम में अपना एक फूड ट्रक शुरू करना चाहिए।
अगर अभिनय की बात करें तो एक शेफ के रोल में सैफ अली खान खूब जंचे हैं।इस किरदार को लेकर सैफ की मेहनत परदे पर साफ दिखाई देती है। एक नए लुक और नए अंदाज के साथ गंभीर पिता के रूप में सैफ ने शानदार अभिनय किया है।साउथ की नामी एक्ट्रेस पद्मप्रिया ने भी अपने रोल के साथ न्याय किया है जबकि बेटे के रोल में स्वर कांबले का काम भी लाजवाब है।फिल्म का संगीत औसत है. सिंगर रघु दीक्षित का गाया हुआ ‘शुगल लगा ले’ फिल्म का एक मात्र बढ़िया गीत है।