Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

मूवी रिव्‍यू

आज रिलीज हुईं 6 फिल्में, लेकिन इस पर सभी की नजरें

Posted at: Nov 17 2017 12:27PM
thumb

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को एक साथ 6 फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें ज़रीन खान और क्रिकेटर श्रीसंत की 'अक्सर 2' , 'मुज़फ्फरनगर-द बर्निंग लव', 'दिल जो ना कह सके', 'शादी अभी बाकी है', 'पंचलैट' और विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' शामिल है।
 
विद्या बालन और मानव कॉल स्टारर फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई विद्या बालन की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले विद्या ‘बेगम जान’ के किरदार में पर्दे पर आई थीं। फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में विद्या के किरदार और कहानी की बात करें तो यह एक साधारण महिला की कहानी है जिसका पति एक यूनिफॉर्म बनाने वाली कंपनी में सेल्स मैनेजर का काम करता है। सुलोचना उर्फ सुलु का एक 11 साल का बेटा भी है जिसका नाम प्रणव है। पति के ऑफिस और बच्चे के स्कूल जाने के बाद ‘सुलु’ खुद को किसी तरह एंटरटेन करती है। वह अपना मनपसंद रेडियो सुनती है और कॉन्टेस्ट खेलती है।
 
इन्ही सब के बीच जब सुलु को रेडियो पर एक नाइट शो करने का मौका मिलता है तो वह इसे खोती नहीं है। सुलु दिन में काम और रात में में आरजे की नौकरी भी करना शुरू कर देती है। हालांकि इस सब के दौरान उसकी व्यक्तिगत जिंदगी प्रभावित होने लगती है। कहानी के बाद अब यदि बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा- मैं उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म की 2 करोड़ रुपए की कमाई के साथ अपना खाता खोलेगी। फिल्म को यदि अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिली तो यह सप्ताहांत तक 8 से 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेगी। इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई अक्सर-2 के बारे में गिरीश ने कहा कि वह फिल्म विद्या बालन की इस फिल्म के सामने सर्वाइव नहीं कर सकेगी।