Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

खेल

रवि शास्त्री और पीवी सिंधू ने शेयर की सैनिटरी पैड के साथ अपनी फोटो

Posted at: Feb 7 2018 1:41PM
thumb

नई दिल्ली। देश में महिलाओं के 'पीरियड्स' को लेकर पुरानी और संकीर्ण विचारधारा को खत्म करने के लिए अब भारतीय कोच रवि शास्त्री भी सामने आए हैं जिन्होंने हाथ में सैनिटरी पैड लेकर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
हां मेरे हाथ में पैड है... 
शास्त्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' का चैलेंज स्वीकार करते हुए राष्ट्रीय कोच ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने हाथ में एक नैपकिन लेकर तस्वीर  खिंचवाई और लिखा - हां , यह मेरे हाथ में एक पैड है। मैं रॉकस्टार अक्षय कुमार का समर्थन कर रहा हूं और इस टैबू को तोड़ने का प्रयास कर रहा हूं ताकि हम महिलाओं के इस विषय पर बात कर सकें।
विराट को भी किया चैलेंज
रवि शास्त्री ने अपनी इस तस्वीर के साथ टीम के कप्तान विराट कोहली को भी पैड चैलेंज लेने के लिए कहा है। उन्होंने लिखा - मैं इस चैलेंज के लिए विराट कोहली को भी आमंत्रित करता हूं। इस चैलेंज में सभी हस्तियां अपने हाथों में सैनिटरी पैड के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। 
इन्‍होंने भी की शेयर
अभी तक दीपिका पादुकोण, टि्ंवकल खन्ना, शबाना आजमी, सोनम कपूर जैसी कई फिल्मी हस्तियों ने नैपकिन के साथ अपनी तस्वीरें साझा की हैं। 
सिंधू ने भी किया समर्थन
वहीं खिलाड़ियों में बैडमिंटन स्टार और ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने भी अपनी नैपकिन के साथ तस्वीर को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर साझा किया था। उन्होंने अपनी तस्वीर में एक पैड हाथ में लिया हुआ है। साथ ही सिंधू ने लिखा - हां, यह पैड है मेरे हाथों में। पीरियड्स सामान्य है और किसी आम दिन की तरह हैं। मैं दीपिका पादुकोण का इस चैलेंज के लिये धन्यवाद करती हूं।