Monday, 10 December, 2018
dabang dunia

बॉलीवुड

हनुमान जन्मभूमि के सामने हॉट पैंट में फोटो खिंचवाना इस अभिनेत्री को पड़ा महंगा

Posted at: Feb 13 2018 1:09PM
thumb

मुंबई। सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। आम इंसान से लेकर बड़े-बड़े सितारे इस माध्यम का इस्तेमाल जोरों-शोरों से करते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर किसी भी तस्वीर या पोस्ट के वायरल होने में वक्‍त नहीं लगता वहीं इस माध्यम के जरिए कई सितारे ट्रोलर्स का शिकार भी हो जाते हैं। दीपिका से लेकर कंगना और प्रियंका चोपड़ा तक बॉलीवुड की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर इन ट्रोलर्स का शिकार हो चुकी हैं।
इसी लिस्ट में अब कलर्स के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टंट नितिभा कौल का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल नितिभा हाल ही में हनुमान जन्मभूमि पहुंची। यहां पर उन्होंने हनुमान जन्मभूमि के साइन बोर्ड के सामने खड़े होकर फोटो खिंचवाई और उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, लेकिन इस दौरान उनकी ड्रेस चर्चा का कारण बन गई। नितिभा ने हॉट पैंट में फोटो क्लिक करवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। ऐसी फोटो पोस्ट करने पर नितिभा को लोगों ने जमकर ट्रोल किया। एक ने कहा क्या दंगे करवाओगी। 
एक यूजर ने कहा, 'ब्राम्हचारी थे वो, तुम वहां कहां खड़ी हो ऐसे'। एक अन्य ने लिखा, 'रिस्पेक्ट दें, ये बीच नहीं जो पोज दे रही हो। ये हनुमान जन्मभूमि है'। एक ने कहा 'इज्जत से वह भगवान हैं 'तुम्हारे क्लासमेट नहीं'। एक यूजर बोला, यहां तो ढंग के कपड़े पहनकर आ जाती'।