Tuesday, 16 October, 2018
dabang dunia

दिल्ली

अंकित के घर पहुंचे केजरीवाल- परिवार ने मुआवजा मांगा तो शोकसभा छोड़ गए

Posted at: Feb 13 2018 3:44PM
thumb

नई दिल्ली। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को अंकित सक्सेना की शोकसभा में पहुंचे। जहां उन्‍हें शर्मसार होना पड़ा। सीएम केजरीवाल इस दौरान शोकसभा के बीच उठकर वापस चले गए। 
इसलिए छोड़ गए शोकसभा 
अंकित सक्सेना के परिवार ने मुख्‍यमंत्री केजरीवाल से एक करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की थी। परिजनों की यह बात सुनकर केजरीवाल शोकसभा में से चले गए। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिससे यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि मुआवजे की राशि पर बहस करना अन्यायपूर्ण है। अंकित के परिवार ने केजरीवाल को यह भी बताया कि यह उनकी रोजी-रोटी का सवाल है, लेकिन मुख्यमंत्री चुप्पी साध गए। 
बीजेपी ने बोला हमला
इसी बीच बीजेपी नेता और मनोज तिवारी, पश्चिमी दिल्ली के एमपी प्रवेश शर्मा और बीजेपी एमएलए एमएस सिरसा भई अंकित की प्रार्थना सभा में पहुंचे। मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर जाति और धर्म के आधार पर भेदभाव करने का आरोप लगाया।  उन्होंने कहा, अंकित के परिवार को मुआवजे के लिए इनकार कर केजरीवाल ने दिखाया कि वह जाति और धर्म से प्रभावित हैं। 
परिवार ने ठुकरा दिया 5 लाख का मुआवजा
मनोज तिवारी ने कहा कि, यह हैरानी की बात है कि मुस्लिम समुदाय के पीड़ितों को आम आदमी पार्टी भारी मुआवजा राशि दे रही है, जबकि वही सरकार अंकित और तुषार की हत्या पर चुप है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अंकित की मां की मां के इलाज का खर्चा उठा रही है। आलोचना के बाद दिल्ली सरकार ने 5 लाख मुआवजे का ऐलान किया था, जिसे अंकित के परिवार ने ठुकरा दिया था आपको बता दें कि अंकित की उसकी मुस्लिम गर्लफ्रेंड के परिवारीजनों ने हत्या कर दी थी।