Sunday, 19 August, 2018
dabang dunia

बॉलीवुड

दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे शाहरुख

Posted at: Feb 14 2018 11:39AM
thumb

मुंबई। जाने-माने अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है। ऐसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान उनका हालचाल जानने के लिए उनके घर पहुंच गए। शाहरुख, दिलीप कुमार से बेहद खास रिश्ता शेयर करते हैं। हाल ही शाहरुख ने दिलीप कुमार के साथ काफी वक्त गुजारा, इसकी जानकारी सायरा बानो ने ट्विटर पर दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें किंग खान और दिलीप साहब एक साथ नजर आ रहे हैं। 
शाहरुख खान, दिलीप साहब को अपना आइडल मानते हैं। उन्होंने ना सिर्फ उनका हालचाल पूछा बल्कि उनका हाथ थाम कर एक फोटो भी खिंचवाई है। बता दें कि शाहरुख खान ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा भी कुछ दिनों पहले दिलीप कुमार का हालचाल पूछने के लिए उनके घर गई थीं। प्रियंका जब अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर मुंबई लौटी थीं तब वे अपनी मां के साथ दिलीप कुमार से मिलने उनके घर पहुंची थी।
बता दें कि दिलीप कुमार शाहरुख को अपना मुंह बोला बेटा मानते हैं। पिछले साल भी जब दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी थी तब किंग खान उनसे मिलने के लिए घर गए थे, तब सायरा बानो से ट्विटर पोस्ट में शाहरुख को बेटा कहकर संबोधित किया था। पिछले कुछ समय से दिलीप साहब की तबियत थोड़ी नासाज है। ऐसे में इंडस्ट्री का हर छोटा बड़ा एक्टर उनकी खैर पूछने के लिए उनके घर पहुंच जाता है।