Friday, 25 May, 2018
dabang dunia

बॉलीवुड

मुश्किल में आंख मारने वाली प्रिया, मुस्लिम लोगों ने दर्ज करवाई FIR

Posted at: Feb 14 2018 2:46PM
thumb

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वायरल हुए मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के वीडियो पर विवाद शुरू हो गया है। कुछ मुस्लिम लोगों ने प्रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।  
मुस्लिम लोगों ने दर्ज करवाई एफआईआर 
आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में कुछ मुस्लिम युवकों ने फलकनुमा पुलिस स्टेशन में मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत की है। ये एफआईआर प्रिया प्रकाश के अलावा 'मनिकया मलराया पूवी' गाने के मेकर्स के खिलाफ दर्ज कराई गई है। हालांकि यह शिकायत प्रिया प्रकाश के खिलाफ नहीं बल्कि उनके गाने के खिलाफ है। 
बेज्जती करता है गाना 
मुस्लिम युवकों का कहना है कि इस गाने ने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। इनका आरोप है कि फिल्म 'ओरु अदार लव' का गाना 'मनिकया मलराया पूवी' जब अंग्रेजी में अनुवाद किया जाता है तो ये प्रोफेट की बेज्जती करता है। 
प्रिया ने कई दिग्‍गजों को पछाड़ा
केरल के त्रिशूर में रहने वाली प्रिया बीकॉम फर्स्‍ट ईयर की छात्रा हैं। प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है। इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं। 
वीडियो ने बदल दी मेरी जिंदगी
एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने कहा - मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि ऐसा कुछ हुआ है। इस वीडियो ने मेरी जिंदगी बदल दी है। इस वीडियो को यूट्यूब पर एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके है।