Wednesday, 14 November, 2018
dabang dunia

बॉलीवुड

शिल्पा शिंदे ने अर्शी खान को कहा ''झूठी''

Posted at: Feb 14 2018 2:17PM
thumb

मुंबई। कलर्स का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' भले भी खत्म हो चुका है, लेकिन इस शो के कंटेस्टंट किसी न किसी कारण के सुर्खियों में छाए हुए हैं। शो की एक्स कंटेस्टंट अर्शी खान और विनर शिल्पा शिंदे के बीच की तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में अर्शी ने शिल्पा को अपना निशाना बनाया है। अर्शी ने कुछ दिनों अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि शिल्पा शादी करने के फेवर में नहीं हैं।
विकास और शिल्पा फ्यूचर में शादी करने के सख्त खिलाफ हैं। वहीं, अर्शी की माने तो शिल्पा ने उनसे कहा था कि वे शादी नहीं करना चाहती हैं। इस पर शिल्पा ने कहा कि मैंने अर्शी से शादी के बारे में जरूर बात की थी, लेकिन कभी उनसे यह नहीं कहा कि मैं फ्यूचर में शादी नहीं करना चाहती हूं। शिल्पा ने अर्शी को झूठा बताया है। उनकी माने तो वे हर बार कोई न कोई झूठ लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोरती हैं। 
अर्शी और शिल्पा की दोस्ती में मनमुटाव घर के अंदर ही शुरू हो गया था। दरअसल, अर्शी ने एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंटेंट्स के लिए एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में प्रियांक शर्मा से लेकर विकास गुप्ता मौजूद थे, लेकिन अर्शी की मां उर्फ शिल्पा शिंदे इस पार्टी में कही नजर नहीं आई। जिसे लेकर अर्शी खान काफी नाराज हुई थीं। उन्होंने अपने इस दु:ख को ट्विटर पर भी शेयर किया था। वहीं शो जीतने के बाद शिल्पा ने अपना पहला फोटोशूट करवाया है। शिल्पा, इन दिनों टीवी से कुछ दिनों का ब्रेक लेकर अपने फिल्मी करियर में फोकस करना चाहती हैं।