Sunday, 27 May, 2018
dabang dunia

क्रिकेट

वैलेंटाइन डे पर रोहित शर्मा ने दिया अपनी पत्‍नी को ये शानदार गिफ्ट

Posted at: Feb 14 2018 2:29PM
thumb

मुंबई। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार शतक जमाने वाले टीम इंडिया के धमाकेदार बल्‍लेाबाज रोहित शर्मा को मंगलवार को मैन आॅफ द मैच चुना गया। रोहित शर्मा ने इस मैच में 11 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 115 रनों की पारी खेली। रोहित को अपनी इस शतकीय पारी के लिए मैन आॅफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। इसके बाद रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर विश की और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपनी पत्नी रितिका सजदेह को डेडिकेट किया।
पिछले कुछ समय से यही देखने को मिल रहा है कि जब-जब रोहित ने शतकीय पारी खेली तब या तो उनकी सालगिरह थी या फिर उनकी पत्नी का जन्मदिन था। पहले 13 दिसंबर को रोहित शर्मा ने अपनी शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ 208 रनों की शानदार पारी खेली। तब स्टेडियम में उनकी पत्नी रितिका भी मौजूद थीं। उन्होंने ये डबल सेंचुरी रितिका को डेडिकेट की थी। फिर 22 दिसंबर 2017 को रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच में 43 गेंदों में 118 रन ठोंके थे। 
इससे ठीक एक दिन पहले 21 दिसंबर को उनकी पत्नी का जन्मदिन था। अब रोहित शर्मा ने अफ्रीका के खिलाफ शतकीय पारी 13 फरवरी को खेली और अब 14 फरवरी को वैलेंटइन डे है तो रोहित ने वैलेंटाइन के तोहफे के तौर पर अपनी मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी रितिका के नाम कर दी। अपनी ओफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने साथ में कैप्शन लिखा है कि ”हैप्पी वैलेंटाइन्स डे रित्स”।