Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

देश

ओवैसी को सेना का करारा जवाब - हम शहीदों को धर्म की नजर से नहीं देखते

Posted at: Feb 14 2018 2:38PM
thumb

नई दिल्‍ली। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्‍बु ने बुधवार को करारा जवाब दिया है। देवराज अन्‍बु ने कहा कि, हम शहीदों को धर्म की नजर से नहीं देखते हैं। लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा - जो ऐसे बयान देते हैं उन्‍हें सेना के बारे में जानकारी नहीं है। इसके अलावा उन्‍होंने आतंकवादी हमलों को लेकर कहा कि आतंकवाद को बढ़ावा मिलने के लिए सोशल मीडिया भी जिम्‍मेदार है। दुश्‍मन बौखलाया हुआ है।
दुश्‍मन सीमा पर हारते हैं तो कैंप पर हमला करता है। युवाओं का आतंकी संगठनों में जाना चिंता की बात है। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि जो हथियार उठाए और देश के खिलाफ हो वह आतंकी है। लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्‍बु ने कहा, ये सच है कि युवा आतंकी बन रहे हैं। 2017 में हमने आतंकियों के मुखिया को खत्‍म किया था। 
यह कहा था ओवैसी ने 
उल्‍लेखनीय है कि असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के सुंजवान में आतंकी हमले में बलिदान देने वाले सेना के पांच जवानों का जिक्र किया और उन लोगों पर निशाना साधा, जो मुसलमानों की देशभक्ति पर सवाल खड़े करते हैं।  ओवैसी ने कहा - सुंजवान की घटना में पांच कश्मीरी मुसलमानों ने अपना बलिदान दिया है। आप इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?
हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ओवैसी ने आतंकी हमलों से 'सबक नहीं सीखने' को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना भी की थी। ओवैसी ने कहा, 'रात नौ बजे प्राइम टाइम बहस में शामिल होने वाले तथा राष्ट्रवादी लोग मुसलमानों और कश्मीरी मुसलमानों के राष्ट्रवाद पर सवाल करते हैं।