Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

''ब्लैक मेल'' का टीजर जारी, दिखा इरफान खान का अनदेखा अवतार!

Posted at: Feb 14 2018 3:51PM
thumb

मुंबई। प्यार और गलतफहमी पर पनपती, इरफान खान अभिनीत अभिनय देव के निर्देशक में बनी 'ब्लैक मेल' का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है। फिल्म के इस छोटे से टीजर में इरफान खान अपरिमेय कपड़ों में नजर आ रहे है और यह पहली बार होगा जब दर्शक इरफान को इस अनदेखे लुक में देखेंगे। अपने बहुमुखी किरदार के लिए प्रसिद्ध, अभिनेता बॉक्सर शॉर्ट्स में ब्रा और पैंटी पेपर बैग के साथ अपना चेहरा ढके हुए दिखाई दे रहे है। इससे भी अधिक मजेदार वाक्य तब होता है जब वह इस पेपर बैग में दो आंखों के छेद कर सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आते है।
आमिर खान द्वारा निर्मित देल्ही बेली के बाद, अभिनय देव एक और विचित्र, अप्रिय, सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म को निर्देशित करने के लिए तैयार है। देल्ही बेली और टीवी शो 24 के साथ दर्शकों का मनोरंजन के बाद, अभिनय देव अब एक और विचित्र कॉमेडी के साथ दर्शको का मनोरंजन करते हुर्त नजर आएंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान के साथ, लगता है टी-सीरीज के लिए कॉमेडी पसंदीदा शैली बन गई है जहां टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म "हिंदी मीडियम" के लिए इस साल बेस्ट एक्टर फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया था।
अभिनय देव की फ़िल्म ब्लैकमेल में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों के साथ यकीनन यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी जो आपको हंसी से लोटपोट कर देगी। ब्लैक मेल का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है, जो 6 अप्रैल, 2018 के दिन रिलीज होगी।