Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

''आशिक बनाया आपने'' सॉन्‍ग के दौरान रो पड़ी उर्वशी रौतेला

Posted at: Feb 18 2018 12:32PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 4' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में उनका हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके अलावा फिल्म के गाने 'आशिक बनाया आपने' में भी उर्वशी का बोल्ड और सेक्सी लुक देखने के मिल रहा है। यह गाना हिमेश रेशमिया के सुपरहिट सॉन्ग 'आशिक बनाया आपने' का नया वर्जन है।
इस नए वर्जन में हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की आवाज है लेकिन क्या आपको पता है कि इस गाने पर डांस करने के लिए उर्वशी रौतेला को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। उन्होंने खुद इस बात को कबूला है कि इस गाने के लिए उन्होंने अपने दिन रात एक कर दिए थे। 
आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इस गाने में हाई हील्स पहनी हैं और उसे पहनकर ही उन्हें अपने डांस स्टेप्स बिल्कुल परफेक्ट करने थे। उन्हें बैकग्राउंड डांसर्स के साथ तालमेल बिठाना था। इस गाने के लिए उर्वशी तब तक शूटिंग करती रहीं जब तक सब उर्वशी की आंखों से निकल आए आंसू कुछ परफेक्ट नहीं हो गया। 
विशाल पांड्या ने बताया कि सही टेक लेने में डेढ़ घंटे का समय लगा। ये बैकग्राउंड डांसर्स की गलती थी क्योंकि विदेशी होने की वजह से वह हिंदी लिरिक्स के साथ सिंक नहीं कर पा रही थीं। हालांकि उर्वशी की एनर्जी में कोई कमी नहीं आई। इस गाने को पूरा करने के लिए उन्हें 48 रीटेक करने पड़े। जब सब कुछ परफेक्ट हो गया तो उर्वशी की आंखों से आंसू निकल गए। फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में हैं।