Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

बॉक्‍स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस पर कितनी हुई ''अय्यारी'' की कमाई

Posted at: Feb 19 2018 3:05PM
thumb

मुंबई। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यारी को बॉक्स ऑफ़िस दर्शकों का साथ नहीं मिला है और फिल्म ने पहले तीन दिनों में सिर्फ 13 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। नीरज पांडे जैसे बड़े निर्देशक, मनोज बाजपेई जैसे मंझे हुए अभिनेता और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसा यंग चार्म होते हुए भी अय्यारी फीकी साबित हुई है। तीन करोड़ 36 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली अय्यारी को पहले वीकेंड में करीब 13 करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला है। जहां इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुल 3.36 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन इसने 4 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है।
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर फिल्म के दूसरे दिन की कमाई की जानकारी दी है। तरण ने ट्वीट करते हुए बताया कि इस फिल्म ने शनिवार को कुल 4.04 करोड़ रुपये की कमाई की है. इससे पहले फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 3.36 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि इससे पहले सिद्धार्थ की फिल्म 'ए जेंटलमैन' ने पहले दिन 4.04 करोड़ रुपये और 'इत्तेफाक' ने 4.05 करोड़ की कमाई की थी. 'अय्यारी' ने दो दिनों में कुल 7.40 करोड़ रुपये बटोरे हैं।
बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्में बनाने वाले नीरज पांडे की अय्यारी भारतीय सेना के दो अधिकारियों की कहानी है। ये रोल मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया है। साथ में रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने भी काम किया। करीब 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर बने रहने के लिए पहले वीकेंड में अच्छा कलेक्शन चाहिए था लेकिन फिल्म इसमें फेल हो गई।