Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

खेल

टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जीत का जश्‍न, विराट ने शेयर की ये तस्‍वीर

Posted at: Feb 19 2018 3:11PM
thumb

जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका को पहले टी-20 मैच में 28 रन से हराकर टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। इस जीत का जश्‍न भी टीम इंडिया ने शानदार तरीके से मनाया। कप्‍तान विराट कोहली ने साथी खिलाड़ि‍यों के साथ डीनर कर इस जीत का जश्‍न मनाया। उन्होंने सोमवार को डिनर का फोटो भी अपने ट्‍विटर अकाउंट पर पोस्ट किया और लिखा, पिछली बार शानदार जीत के बाद साथियों के साथ डिनर क आनंद उठाया। इस फोटो में विराट के साथ महेंद्रसिंह धोनी, शिखर धवन, सुरेश रैना, केएल राहुल और हार्दिक पांड्‍या मौजूद थे।
लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले सुरेश रैना ने इस मैच में 15 रन बनाए और उन्होंने शिखर धवन (72) के साथ दूसरे विकेट के लिए 13 गेंदों में 26 रन जोड़े। रैना ने भी यही फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया - अच्छी जीत का जश्न मनाने का शानदार तरीका। साथियों के साथ डिनर टाइम। 
धवन भाग्यशाली साबित हुए क्योंकि जब वे 10 रनों पर थे तब जूनियर डाला की गेंद पर विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन द्वारा लपके गए थे, लेकिन अंपायर ने इसे वाइड बॉल करार दिया। क्लासेन ने हल्की अपील की लेकिन उन्होंने कोई रिव्यू नहीं मांगा। इसका लाभ उठाकर धवन ने 39 गेंदों में 10 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 72 रन बनाकर टीम को 203 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।