Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

खेल

टीम इंडिया के इस विकेटकीपर ने कहा - देश के गौरव हैं रविचंद्रन अश्विन

Posted at: Feb 19 2018 3:46PM
thumb

चेन्नई। भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर सैयद किरमानी ने स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की उपलब्धियों और खेल के प्रति समर्पण की तारीफ करते हुए कहा कि वह युवाओं के प्रेरणास्रोत हैं। अश्विन को चेन्नई आइकान का खिताब देने के बाद उन्होंने कहा - अश्विन की उपलब्धियों की तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द कम है। महान खिलाड़ी बनने की ओर बढ़ रहे अश्विन को मेरी शुभकामनाएं।
युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं अश्विन 
भारतीय टीम के इस पूर्व विकेटकीपर ने कहा कि अश्विन तमिलनाडु और देश का गौरव हैं। उन्होंने कहा - अश्विन भारत और तमिलनाडु का गौरव हैं। वह आज के दौर के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उन्हें सम्मानित करके मैं खुद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने खेल के सभी पहलुओं के लिए खुद को समर्पित करने पर अश्विन की प्रशंसा की।
काफी समय से टीम से बाहर... 
अश्विन और उनके साथी स्पिन गेंदबाज रविंद्र जडेजा काफी लंबे समय से भारतीय वनडे और टी-20 टीम से बाहर हैं। युवा रिस्ट स्पिनरों कुलदीप यादव और युजेंवद्र चहल के लगातार अच्छे प्रदर्शन की वजह से छोटे फॉर्मेट की टीम में इन दो अनुभवी खिलाड़ियों की जगह नहीं बन पा रही है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने बयान दिया था कि अश्विन-जडेजा के विश्व कप 2019 की टीम में शामिल होने की संभावना है।