Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

खेल

1 साल बाद टीम में आते ही सुरेश रैना ने छीनी विराट की ये जगह

Posted at: Feb 19 2018 3:57PM
thumb

मुंबई। लगभग एक साल के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले सुरेश रैना ने वापसी करते ही विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया। इससे पहले आप सोचने लगें कि आखिर रैना ने ऐसा क्या कर दिया, तो हम आपको बता दें कि पहले टी20 मैच में रैना कोहली से पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे। आमतौर पर कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं लेकिन पहले टी20 में रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए कोहली नहीं बल्कि रैना उतरे।
रैना ने भारत के लिए कोई भी आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच टी-20 के रूप में 1 फरवरी, 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद से रैना भारतीय टीम से बाहर हो गए और उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में सुरेश रैना को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में चुन लिया गया और इसके साथ ही रैना को एक साल के बाद भारत की तरफ से खेलने का मौका मिला।
रैना ने पारी का आगाज तो धमाकेदार अंदाज में किया लेकिन वो अपनी पारी को बड़ा नहीं कर सके और 7 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए। रैना ने अपनी पारी में 2 चौके और 1 छक्का लगाया। रैना की बल्लेबाजी को देखकर लग रहा था जैसे कि वो हर गेंद पर छक्का लगाना चाह रहे हों। रैना को अपना पहला मैच खेल रहे जूनियर डाला ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट कर पवेलियन भेजा।