Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

मां का लेटर शेयर कर भावुक हुए बिग बी

Posted at: Feb 20 2018 11:18AM
thumb

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अपनी जिन्दगी से जुड़े कई किस्सों को अपने शेयर करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने जिन्दगी से जुडी एक खास मूमेंट को शेयर किया है जो उनके लिए काफी खास है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ऑनस्क्रीन मां का लेटर शेयर किया है। इस लेटर को शेयर करने की वजह भी उन्होंने अपने फैन्स को बताई है। 

सीनियर बच्चन ने लेटर को शेयर करते हुए लिखा है कि, ह्यसुलोचना जी ने मेरी मां की भूमिका अनेक फिल्मों में निभाई, और उनका स्नेह, प्यार और आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा, लेकिन मेरी 75वीं वर्षगांठ पर उन्होंने जो मुझे अपने पत्र का उपहार दिया, उससे मैं अभिभूत हो गया।ह्ण अमिताभ बच्चन वेटेरन एक्ट्रेस सुलोचना द्वारा लिखे गए इस लेटर को लेकर काफी इमोशनल हो गए है।
 
बता दें, सुलोचना लाटकर जो मराठी के साथ बॉलीवुड में अपने काम के लिए जानी जाती है। वे अमूमन अमिताभ कि फिल्मों में उनके मां का किरदार निभा चुकी हैं। इस लेटर में सुलोचना जी ने आगे लिखा है कि अमिताभ जी आज आपको 75 साल पूरे हो रहे हैं और मराठी में ऐसी वर्षगांठ को अमृतमहोत्सव कहा जाता है। आप अमृत का मतलब तो जानते हैं। मेरी भगवान से गुजारिश है कि आने वाली जिंदगी पर यह अमृतधारा बरसती रहे’।