Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

पति को गालियां देती हैं रानी

Posted at: Feb 20 2018 11:39AM
thumb

मुंबई। काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म 'हिचकी' के साथ बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं। वे अपनी फिल्म 'हिचकी' का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं। इसी सिलसिले में रानी, अभिनेत्री नेहा धूपिया के टॉक शो 'बीएफएफ विद वोग्स' में शिरकत करने पहुंचीं, यहां उन्होंने अपनी पसर्नल लाइफ से जुड़ी काफी बातें शेयर की। रानी ने बताया कि वे अपने पति आदित्य चोपड़ा को गालियां देती हैं। 
दरअसल शो में दौरान रानी ने बताया कि उनके पति आदित्य चोपड़ा को तीन ह्यएफह्ण ही पसंद हैं। जिसमें से एक फूड दूसरा फिल्म और तीसरे का जिक्र वह वहां नहीं कर सकती हैं। इस शो में रानी फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ पहुंची थीं। चैट शो में रानी ने अपनी बेटी आदिरा से जुड़ी भी कई बाते शेयर कीं। इस दौरान शो की होस्ट नेहा धूपिया ने एक सेगमेंट के दौरान रानी से आदित्य चोपड़ा की एक ऐसी आदत के बारे में पूछा जो वह आदिरा में नहीं चाहती हैं। 
इस पर रानी ने कहा, ह्यवह नहीं चाहती हैं कि आदिरा, आदित्य की खाना खाने की आदत को अपनाए। रानी ने कहा मैं चाहती हूं कि आदिरा एक फूड लवर हो, लेकिन वह स्वस्थ्य भी हो। आगे जब नेहा ने रानी से पूछा कि क्या वे अपने पति पर कभी गुस्सा करती हैं या गालियां देती हैं तो इस पर रानी ने कहा कि मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं और उन्हें गालियां देती हूं। हालांकि इतना बोलते ही रानी हंसने लगीं। 
आगे रानी ने कहा 'आदित्य काफी केयरिंग और स्वीट पर्सन हैं। कभी-कभी प्यार में उनके लिए गालियां निकल जाती हैं। वैसे अगर मैं किसी को गाली दे रही हूं तो मतलब उसे काफी प्यार करती हूं।'
रानी ने यह भी कहा कि उनके हसबैंड बेस्ट डायरेक्टर हैं। इसके साथ ही रानी ने आदित्य से हुई उनकी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया। रानी ने बताया फिल्ममुझसे दोस्ती करोगी के दौरान उनकी और आदित्य की पहली मुलाकात हुई थी। रानी ने कहा, ह्यउस समय मेरी कोई भी फिल्म अच्छी नहीं चल रही थी और आदित्य को सबने कहा था कि मुझे साइन न करें, लेकिन आदित्य को लगता था कि मैं इस रोल के लिए फिट हूं। उन्हें मुझ पर और मेरे टैलेंट पर भरोसा था। रानी ने साथ ही बताया कि इस बारे में खुद आदित्य ने मुझसे और मेरी मां से कहा था। उनकी यह बात हमें बेहद पसंद आई थी क्योंकि हमें साफ बोलने वाले लोग काफी पसंद हैं।