Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

झारखण्ड

नियम तोड़ कर रिम्स में लालू से मिले तेजस्वी और तेज प्रताप

Posted at: Mar 19 2018 4:52PM
thumb

रांची। चारा घोटाला मामले में रांची की दुमका जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को तबियत खराब होने के बाद राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। यहां रविवार को लालू के बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान तेजप्रताव और तेजस्वी ने जेल के नियमों को ताक पर रखकर लालू से मुलाकात की। नियम के अनुसार, लालू प्रसाद से किसी को भी मिलने की अनुमति नहीं दी गई, लेकिन तेज प्रताप और तेजस्वी ने पांच मिनट की मुलाकात की। लालू यादव अपने केबिन नंबर तीन में मौजूद थे। दोनों बेटों ने लालू यादव से तबीयत के बारे के बारे में जानकारी ली। फिर चले गए।
जेल मैनुअल के अनुसार लालू यादव से मिलने की अनुमति किसी को भी नहीं है। मंगलवार के लिए तीन लोगों को पहले से अनुमति दी गई है। हालांकि, नियम तोड़कर तेजस्वी और तेज प्रताप के मिलने पर रिम्स प्रबंधन अपना पल्ला झाड़ रहा है। उनका कहना है कि इस बारे में उनके पास कोई जानकारी नहीं है। वहीं रिम्स प्रबंधन ने लालू प्रसाद यादव की हालत में सुधार होने की बात कही है। लालू को शनिवार को रिम्स में भर्ती किया गया था। उन्हें पेरी एनल एब्सेस की शिकायत है। लालू इस बीमारी का इलाज दिल्ली के एम्स में भी करा चुके हैं। 
लालू के लिए मंगलवार को तीन लोगों के मिलने की व्यवस्था की गई है। जबकि सोमवार को किसी को भी मिलने की विशेष अनुमति नहीं दी गई।