Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

जम्मू-कश्मीर

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने की फायरिंग एक पुलिसकर्मी घायल

Posted at: Mar 21 2018 3:21PM
thumb

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में छिपे आतंकवादियों की तलाश के लिए बुधवार को शुरू किए घए तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। 
मंगलवार को अंधेरे के कारण सुरक्षा बलों ने खोजी अभियान रोक दिया था जिसे बुधवार सुबह कुपवाड़ा के हलमतपोरा के जंगलों में फिर शुरू किया गया। सुबह आतंकवादियों की तलाश के लिए जब सुरक्षाकर्मी आगे बढ़ रहे थे तो जंगल में छिपे आतंकवादियों की तरफ से की गई गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। उसकी पहचान जाविद अहमद के तौर पर की गई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस क्षेत्र में मौसमी हालात काफी खराब हैं लेकिन सुरक्षा बलों ने समूचे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है ताकि आतंकवादी  किसी भी स्थान से भाग न सके।
रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि हलमतपोरा के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने मंगलवार को संयुक्त अभियान चलाया। इस दौरान मुठभेड़ में चार आतंकवादी मुठभेड में मारे गये थे।