Tuesday, 16 April, 2024
dabang dunia

लाइफ स्टाइल

कौन सा शू रैक है आपके घर में

Posted at: Mar 23 2018 3:47PM
thumb

आपके घर में ऐसी कई चीजें मौजूद होती है जो आपके रोजमर्रा के जीवन में काफी काम आती है। इसलिए हमें उन चीजों की साफ सफाई का भी विशेष ध्यान रखना पड़ता है। हम घर की सफाई करते समय कई चीजों को साफ करना भूल जाते है। या फिर कभी ऐसा होता कि हमें पता नहीं होता कि हम इसको किस तरह से साफ करें। 

इन्ही छोटी बड़ी चीजों में एक होता है आपके घर के बाहर रखा शू रैक। आज हम आपको बताएंगे कि शू रैक को आप किस तरह से साफ रख सकते हैं। धूल मिट्टी वाली जगह में ना रखें आप आपने शू रैक को किसी ऐसी जगह रखे जहां धूल और मिट्टी कम आती हो इससे आपके शूज भी कम गंदे होगे और रैक भी साफ रहेगी। दीमक से कैसे बचाएं शू रैक अगर आपका शू रैक लकड़ी का है तो इसमें आप पॉलिश जरूर कर दे। 

पॉलिश लकड़ी को दीमक से बचाती है। बाजार से लाएं किट हफ्ते में एक बार शू रैक जरूर साफ करें। इसके लिए आप शू रैक साफ करने वाली किट बाजार से ला सकती है। क्‍यूं बच्‍चें पेट में से मारते है किक, आइए जानते हैं.. क्‍या,सेक्‍स के दौरान 'एक्‍स्‍ट्रा प्रोटेक्‍शन' के लिए दो कंडोम यूज में लेना सही है?

मोटापा कम करना है तो भूल कर भी ना खाएं ये फैट वाले फूड Featured Posts लोहे का शू रैक ऐसे साफ करें शू रैक अगर लोहे का है तो इसे पानी से साफ करने से बचें। जितना हो सके पानी का कम इस्तेमाल करें। क्यूंकि ऐसा करने से आपके रैक में जंग लगने का खतरा रहता है।