Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

मूवी रिव्‍यू

एक्शन से भरपूर है ''बागी-2

Posted at: Mar 31 2018 3:30PM
thumb

 निर्देशक: अहमद खान

निर्माता: साजिद नाडियाडवाला

कलाकार: टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, प्रतीक बब्बर, दीपक डोबरियाल

 

कहानी: 

‘बागी-2’ में टाइगर श्रॉफ रॉनी की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं दिशा पटानी नेहा के किरदार में हैं। नेहा और रॉनी की मुलाकात कॉलेज में होती है। रॉनी और नेहा की दोस्ती हो जाती है। कुछ समय के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। रॉनी और नेहा शादी का फैसला लेते हैं, लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही नेहा के साथ एक हादसा हो जाता है, जिसके बाद दोनों की लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है।
 
इसके बाद में आता है ट्विस्ट। नेहा रॉनी को एक बच्ची की तलाश करने के लिए कहती है। फिल्म में एक्शन के डबल डोज की शुरुआत इसी मिशन को पूरा करने के दौरान होती है। रॉनी को इस दौरान कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में टाइगर की डायलॉग डिलिवरी ने जान फूंक दी है, वहीं टाइगर और दिशा के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है।
 
भारत में फिल्म को 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म 45 देशों में रिलीज हुई है। वर्ल्डवाइड स्क्रीन्स की बात करें तो इसे 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दिशा पटानी इसके पहले महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी’ में नजर आ चुकी हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी, जिसके बाद उन्हें ‘मुन्ना मिचेल’, ‘बागी’, ‘फ्लाइंग जट्ट’ जैसी फिल्मों में देखा गया है।