Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

लाइफ स्टाइल

वेडिंग में नेट लहंगा देगा आकर्षक लुक

Posted at: Apr 3 2018 11:19AM
thumb

शादी दूल्हा-दुल्हन के अलावा फैमिली मैंबर्स के लिए काफी स्पेशल होती है। इसलिए हर कोई इस खुशी के माहौल में आकर्षण का केंद्र बनना चाहता है। गर्मी के मौसम में कोई भी न तो हैवी मेकअप, ज्वेलरी और न ही ड्रेस पहनना पसंद करता है। हर चीज परफेक्ट हो और ड्रेस ही सही न तो मजा किरकिरा हो जाता है। ऐसे में इस बार मार्केट में कस्टमर और वैदर को ध्यान में रखकर वेडिंग ड्रेसज डिजाइन की गई हैं, जो पहनने और देखने दोनों में ही आकर्षक हैं। 
 
लाइट वेट होने से बने पसंद
नेट लहंगों में वेलबेट और हैवी लेस का यूज और भी हैवी लुक दे रहे हैं। ये लाइट वेट होने से काफी पसंद किए जा रहे हैं। साथ ही स्टाइलिश लुक और डिजाइनर होने के कारण काफी खूबसूरत लुक देते हैं। हैवी बार्ड के साथ ही सिल्क नेट गर्मी सीजन के लिए बेस्ट ड्रेस बन गई है। 
 
साउथ इंडियन टच 
नेट लहंगा लाइट वेट है, उससे कहीं ज्यादा अपने लुक के कारण पार्टी की शान बनता है। दो हजार रेंज से स्टार्ट होकर इन प्राइज पांच हजार से लेकर बीस हजार तक हैं। हर रेंज में उपलब्ध होने के कारण कम खर्च में आसम लुक पा सकते हैं। सिंपल नेट और हैबी बार्डर के कारण नेट लहंगे साउथ इंडियन टच लिए हैं, जो सबसे जुदा अंदाज देता है। 
 
स्पेशल डिजाइन
इस बार स्पेशली नेट लहंगे डिजाइन किए गए हैं। ये देखने में जितने सुंदर हैं, उतने ही कलर कॉम्बिनेशन के साथ अबेलेवल हैं। साथ ही डार्क कलर और लाइट दोनों ही कलर में मार्केट में उपलब्ध हैं। लाइट पिंक, पर्पल, क्रीम के साथ यलो, ब्लू, ग्रीन रेड आदि कलर कॉम्बिनेशन से आकर्षक लगते हैं।