Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

''ब्लैकमेल'' की बॉक्स आॅफिस पर धीमी शुरुआत

Posted at: Apr 9 2018 10:40AM
thumb

मुंबर्इ। अपने संजीदा अभिनय से सबके दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल ने बॉक्स आॅफिस पर धीमी शुरुआत की है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि फिल्म में इरफान की परफॉरमेंस की तारीफ हुई है, बावजूद इसके भी फिल्म पहले दिन बेहद कम कलेक्शन ही कर सकी। पहले शुक्रवार को फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 2.81 करोड़ की कमाई की है।
 
इस फिल्म में इरफान खान, कीर्ति कुल्हारी, दिव्या दत्ता और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि इरफान इस वक्त गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और इलाज के लिए विदेश में हैं। इरफान की पिछली फिल्म हिंदी मीडियम ने जहां बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की थी, वहीं ब्लैकमेल की ओपनिंग धीमी रही है।
 
इरफान की हिंदी मीडियम हाल ही में चीन में रिलीज हुई हैं ओर वहां यह फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है। चीन के बॉक्स आॅफिस पर हिंदी मीडियम ने दंगल और बजरंगी भाईजान के पहले दिन के कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए तकरीबन 24 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने दो दिनों में ही 64 करोड़ रुपए कमा लिए थे। बहरहाल इरफान की ब्लैकमेल बॉक्स आॅफिस पर पिटती नजर आ रही है।