Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

‘कलंक’ से जुड़ी ये नई अभिनेत्री, करेंगी स्पेशल अपीयरेंस

Posted at: Apr 24 2018 2:31PM
thumb

मुंबई। मशहूर फिल्मकार करण जौहर ने हाल ही में अपने बैनर तले बनने वाली मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की पूरी स्टारकास्ट का ऐलान किया था और अब इस फिल्म से अभिनेत्री किआरा आडवाणी का नाम जुड़ गया है। अभिषेक वर्मन ने करण जौहर के बड़े ऐलान के साथ ही फिल्म को शुरू कर दिया था और मात्र 4 दिन के अंदर ही इसका पहला गाना भी शूट कर लिया है। 
सूत्रों के अनुसार कलंक का यह गाना वरुण धवन के ऊपर फिल्माया गया है और इसे रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है। इसी गाने में कियारा आडवाणी का स्पेशल अपीयरेंस होगा। सूत्रों के अनुसार वरुण धवन इस गाने में 500 बैकग्राउंड डासर्स के साथ थिरकते दिखेंगे। अभिषेक वर्मन ने मुंबई के एक स्टूडियो में इस गाने के लिए बहुत बड़ा सेट बनाया था।
बता दें कि अभिषेक वर्मन ने 'कलंक' फिल्म के पहले गाने के लिए अभी तक गायकों का चुनाव नहीं किया है। कम्पोजर्स ने गाने का एक रफ वर्जन तैयार किया था, जिस पर वरुण धवन ने शूटिंग की है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, वरुण धवन 'कलंक' के फर्स्ट सॉन्ग की शूटिंग शुरू करने से 4 दिन पहले ही इसकी तैयारी में जुट गए थे। गाने को रेमो डिसूजा ने चार रात तक लगातार शूट किया है। बता दें कि इस गाने के ज्यादातर हिस्से को वरुण धवन के ऊपर ही फिल्माया गया है,  लेकिन इसमें अदाकारा किआरा आडवानी भी कुछ समय के लिए नजर आएंगी। उनका इस गाने में एक स्पेशल अपीयरेंस है।