Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

दक्षिण अफ्रीका में अपनी बायोपिक की शूटिंग करेंगी सनी लियोन

Posted at: Apr 24 2018 2:42PM
thumb

मुंबई। फिल्म 'जिस्म 2' बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर सुर्खियों में हैं। सनी अपनी बॉयोपिक करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी आॅफ सनी लियोन की शूटिंग के सिलसिले में दक्षिण अफ्रीका जा रही हैं। वे अपने करियर के इस मुकाम पर काफी गौरवांतित महसूस कर रही हैं और उनका कहना है कि यह साल उनके जीवन के बेहतरीन सालों में से एक रहा है।
सनी ने एक बयान में कहा, यह साल मेरे लिए कफी व्यस्त रहा है और मैं यही चाहती थी। यह मेरे लिए सबसे बेहतरीन सालों में से एक है। अपने बायोपिक की शूटिंग के सिलसिले में मैं फिलहाल दक्षिण अफ्रीका जा रही हूं और वहां टीम से मिलने के लिए उत्साहित हूं। शो करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी आॅफ सनी लियोन का प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर होगा।
इसकी कहानी सनी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे कनाडा के एक मध्य वर्गीय परिवार में करणजीत कौर के रूप में जन्मी सनी बड़ी होकर एडल्ट फिल्म अभिनेत्री बनीं और फिर बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया। गौरतलब है कि सनी ने महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। इससे पहले वह सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में नजर आई थीं। इसके बाद सनी रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला, कुछ कुछ लोचा है और वन नाइट स्टैंड जैसी फिल्मों में नजर आईं। सनी ने रईस और शूटआइट एट वडाला जैसी कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किया है।