Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

रिलीज हुआ संजय दत्त की बायोपिक का टीजर

Posted at: Apr 26 2018 12:21PM
thumb

मुंबई। सुपरहिट फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के बाद फ्लॉप फिल्म 'जग्गा जासूस' के बाद एक बार फिर से रणबीर कपूर बड़े परदे पर दस्तक देने वाले हैं। इस बार उनका अंदाज बॉलीवुड के ही दिग्गज एक्टर संजय दत्त की तरह होगा। रणबीर का अंदाज संजय दत्त की तरह हो भी क्यों न क्योंकि वह उनकी बायोपिक में जो नजर आने हैं। 
दरअसल, रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में संजू में नजर आएंगे। संजू की एक झलक आपको देखनी है तो इसके लिए मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। 'संजू' नाम से शेयर किए गए इस टीजर में रणबीर कपूर हूबहू संयज दत्त लग रहे हैं। 
यूट्यूब पर शेयर किए गए करीब एक मिनट 25 सेकेंड के इस टीजर में रणबीर को ने संजय दत्त के यंग डेज से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में कैद होने तक की कहानी बताई गई है। 'एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन', यही फिल्म 'संजू' की कहानी है। 
इस फिल्म को जीनियस फिल्म मेकर्स में शुमार राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर AK 56 राइफल रखने तक की कहानी को खुलकर दिखाया जाएगा। फिल्म के टीजर से तो यही बातें सामने आ रही हैं लेकन रणबीर कपूर का 'संजू' वाला अंदाज देखते ही बन रहा है।