Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

खेल

IPL : पंजाब से मिली हार क बाद दुखी हैं लियाम प्लंकेट

Posted at: Apr 24 2018 5:00PM
thumb

नई दिल्ली। किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ घरेलू कोटला मैदान में करीबी मुकाबला हारने पर दिल्ली के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने गहरी निराशा व्यक्त की है। दिल्ली को घरेलू कोटला मैदान पर पहले मैच में पंजाब के हाथों सोमवार को चार रन से हार झेलनी पड़ी थी। इस मैच में दिल्ली ने विपक्षी पंजाब को आठ विकेट पर 143 रन पर ही रोक दिया था जिसमें प्लंकेट 17 रन पर तीन विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाजÞ रहे थे। लेकिन बल्लेबाज छोटे लक्ष्य का बचाव भी नहीं कर सके।
मैच के बाद प्लंकेट ने कहा कि यह हार निश्चित ही पूरी टीम के लिए बहुत निराश करने वाली रही। उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा - इस तरह का मैच हारना बहुत निराशाजनक है। मुझे लगता है कि यह मैच हमें जीतना चाहिए था। लेकिन यह क्रिकेट है और यह ऐसे ही चलता है। आप 39 ओवर तक भले ही अच्छा खेलें लेकिन आप मैच को कैसे खत्म करेंगे यह अहम होता है। हम इस हार से बहुत दुखी हैं।
गौतम गंभीर की कप्तानी में खेल रही दिल्ली इस मैच में अपने घरेलू कोटला मैदान पर जीत के काफी करीब थी और उसकी शुरूआत अच्छी रही लेकिन पंजाब के मुजीब उर रहमान के आखिरी ओवर ने मैच पलट दिया। आखिरी ओवर में जीत के लिए दिल्ली को 17 रन चाहिए थे लेकिन श्रेयस अय्यर पांच गेंदों में 12 रन ही बना सके और आखिरी गेंद पर आरोन फिंच ने रहमान की गेंद पर उन्हें कैच करा दिया।