Wednesday, 08 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

पुलिस जीप पलटने से महिला समेत दो की मौत, कई घायल

Posted at: Apr 25 2018 4:33PM
thumb

समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर बाईपास के पास एक पुलिस जीप के पलट जाने से महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन पुलिसकर्मी समेत छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के रोसड़ा बाजार निवासी पंकज पोद्दार का मंगलवार को शादी की नीयत से  अपहरण कर लिया गया था जिसकी थानेश्वर मंदिर में जबरन शादी करायी जा रही थी।

इस सूचना पर  पुलिस ने थानेश्वर मंदिर में छापेमारी कर अपहृत युवक, दुल्हन और परिजनों को हिरासत में लेकर सभी को वाहन से रोसड़ा ले जाया जा रहा था  तभी बाईपास पर जीप अचानक पलट गई। इस घटना में अपहृत युवक की बुआ मुन्नी देवी और एक चौकीदार के पुत्र रामानंद चौधरी  की वाहन के नीचे दबकर मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि इस दुघर्टना में जीप पर सवार महिला पुलिसकर्मी अन्नु कुमारी, मीनू कुमारी, जवान राजेश कुमार और चौकीदार रामानंद समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है।