Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

देश

मोदी, शाह के हमलों का प्रभारी जवाब देगी कांग्रेस : सिद्दारामैया

Posted at: Apr 25 2018 4:53PM
thumb

मैसुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने आज कहा कि कांग्रेस राज्य विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के हमलों का प्रभावी प्रत्युत्तर देगी। सिद्दारामैया ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव की तिथि से सात दिन पूर्व प्रचार अभियान शुरू करेंगे और कांग्रेस को सत्ता कायम रखने में कोई दिक्कत नहीं आयेगी। श्री गांधी कल से तटीय कर्नाटक से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे और मैसूरु में समाप्त करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष इस दौरान रोड शो और जनसभा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र चामुंडेश्वरी जायेंगे और फिर वहां मतदान से दो दिन पहले जाएंगे। वह एक दिन के लिए अपने दूसरे निर्वाचन क्षेत्र बादामी भी जाएंगे। गौरतलब है कि श्री सिद्दारामैया चामुंडेश्वरी और बादामी से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता दल (सेकुलर) और भाजपा के बीच कांग्रेस को पराजित करने की गुप्त सहमति बनी है

लेकिन वह अपने प्रयास में सफल नहीं होंगे।  भाजपा ने वरुणा और चामुंडेश्वरी में कमजोर उम्मीदवार उतारे हैं और जनता दल सेकुलर ने भी भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए कुछ सीटों पर कमजोर उम्मीदवार खड़े किये हैं। इससे संकेत मिलता है कि दोनों पार्टियां कुछ स्थानों पर एक-दूसरे का समर्थन करके कांग्रेस के उम्मीदवार की पराजय सुनिश्चित करना चाहती है।