Thursday, 02 May, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

स्विस मिलिट्री भारत में लॉन्च करेगी ब्रांड आउटलेट

Posted at: May 8 2018 3:06PM
thumb

नई दिल्ली। स्विट्जरलैंड के प्रसिद्ध ब्रांड स्विस मिलिटरी ने भारतीय कंपनी सुइस ए ला मोड के साथ साझेदारी करने की घोषणा की जिसके तहत पूरे देश में स्विस मिलिट्री के एक्सक्लुसिव ब्रांड आउटलेट शुरू किये जाएंगे। सुइस ए ला मोड की प्रवर्तक कंपनी मिलियन एक्सपोर्टर ने यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि अगले दो वर्षाें में 400 आउटलेट शुरू करने और 100 करोड़ रुपए के कारोबार की योजना बनाई है। उसने कहा कि पूरी दुनिया के 26 देशों में परिचालन के साथ 1,900 से अधिक उत्पादों और 600 स्टोरों का स्विस मिलिट्री ब्रांड के तहत संचालन हो रहा है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक नरिंदर चुघ ने कहा कि उनकी योजना विशेष ब्रांड आउटलेट के साथ ही कॉर्पोरेट बिक्री में हिस्सेदारी बढ़ाने की है। इसके अतिरिक्त अमेजन, मिंत्रा , फ्लिपकार्ट और कई अन्य आॅनलाइन चैनलों के माध्यम से आॅनलाइन बिक्री करके एक नई उचाई प्राप्त करने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि स्विस मिलिट्री एक ऐसा ब्रांड है जो ग्राहकों को किफायती कीमतों पर उच्चतम गुणवत्ता वाले प्रीमियम लाइफस्टाइल उत्पाद की दुनिया से जोड़ता हैै।

सुइस ए ला मोड के प्रगबंध निदेशक अक्षत चुघ ने कहा कि शुरूआत में बड़े शहरों में आउटलेट शुरू किए जाएंगे और धीरे धीरे उसका विस्तार किया जायेगा और शीध्र ही ब्रांड एंबेसडर की घोषणा की जाएगी।