Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

बॉक्‍स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस पर 102 नॉट ऑउट का धमाल, जानें अब तक की कमाई

Posted at: May 11 2018 12:05PM
thumb

मुंबई। इसी सप्ताह रिलीज हुई ऋषि कूपर और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 102 नॉट ऑउट के कमाई की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस फिल्म ने शुरुआती वीकेंड में ही कमाल का प्रदर्शन किया था, जिसके बाद से ही उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी और अच्छा बिजनेस करेगी।
 
ट्रेंड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पांचवे दिन ट्वीटर पर इसकी कमाई की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि 102 नॉट आउट लगातार दिलों को जीत रहा है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है। इस फिल्म ने शुक्रवार को 3.53 करोड़ रुपये, शनिवार को 5.53 करोड़ रुपये, रविवार को 7.60 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.02 करोड़ रुपये और मंगलवार को कुल 2.83 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से इस फिल्म ने अब तक कुल 22.50 करोड़ का कारोबार कर लिया है।
 
उम्मीद जताई जा रही है कि अपने ओपनिंग वीक में यह फिल्म लगभग 27 करोड़क के आसपास की कमाई कर लेगी। यह फिल्म पिता-पुत्र के रिश्ते की एक खूबसूरत कही है। फिल्म में अमिताभ ने 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभाई है। उम्र के इस पड़ाव पर अमिताभ बच्चन का करिदार खुलकर जीने के लिए कुछ भी करने को तैयार है, लेकिन उनके बेटे ऋषि कपूर अपनी उम्र को स्वीकार कर चुके हैं और उन्होंने यह ठान लिया है कि अब उनकी जिंदगी में कुछ बचा नहीं है। अब पिता कैसे अपने बेटे को दोबारा जीना सीखाता है, यही इस फिल्म की कहानी है।