Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉक्‍स ऑफिस

''राजी'' के नाम दर्ज हुए कई रिकॉर्ड

Posted at: May 16 2018 10:28AM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म 'राजी' को बॉक्स आॅफिस पर अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने बजट का पैसा निकाल कर कमाई शुरू कर दी है। फिल्म ने 4 दिन में ही 39 करोड़ की कमाई कर ली है। रिलीज के साथ ही आलिया भट्ट की राजी हर दिन एक नए रिकॉड बना रही है।

आइए जानते हैं फिल्म के रिकॉड्स के बारें में... 3 दिन में 33 करोड़ कमाने वाली आलिया भट्ट की 'राजी' साल 2018 की पांचवी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी है। ये कामयाबी उन्हें तोहफे में नहीं मिली, बल्कि आलिया ने अपने बेहतरीन एक्टिंग टैलेंट और कड़ी मेहनत के दम पर कमाई है। 

4 दिन में ही आलिया भट्ट की 'राजी' ने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' को पीछे छोड़ दिया है। आमिताभ बच्चन की फिल्म 4 मई को रिलीज हुई थी फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते बीत चुके हैं फिल्म की अब तक की कुल कमाई की बात करें तो इसकी कमाई 'राजी' के 4 दिन की कमाई के बराबर है। 102 नॉट आउट ने 38 करोड़ की कमाई की है वहीं राजी ने 4 दिन में 39 करोड़ की कमाई कर ली है।

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर' से बॉलीवुड में साथ डेब्यू करने वाले वरुण धवन और आलिया भट्ट की गिनती मंझे हुए कलाकारों में होने लगी है लेकिन कमाई के मामले में आलिया वरुण धवन से आगे हैं। हाल ही में रिलीज हुई वरुण धवन स्टारर फिल्म अक्टूबर ने रिलीज वाले दिन करीब 5.04 करोड़ रुपए की कमाई की थी तो वहीं आलिया की राजी ने 7.53 करोड़ की कमाई करके वरुण धवन की फिल्म ओपनिंग को धूल चटा दी है।