Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

सैमसंग ने लॉन्च किए गैलेक्सी के नए जे और ए स्मार्टफोन्स

Posted at: May 24 2018 10:37AM
thumb

इंदौर। स्मार्टफोन ब्रैंड सैमसंग ने इन्फिनिटी डिस्प्ले के साथ चार नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ए और जे सीरीज में सैमसंग के सिग्नेचर इन्फिनिटी डिजाइन के पेश होने पर मोबाइल इंडस्ट्री में स्मार्टफोन डिजाइन के क्षेत्र में एक बड़ा बदलाव नजर आएगा। गैलेक्सी जे6, जे8, ए6 और ए6+ का इन्फिनिटी डिजाइन, डिवाइस का साइज बढ़ाए बिना ही यूजर्स को 15 फीसदी बड़ा डिस्प्ले एरिया देता है। इसका कारण है फोन के बेहद पतले बेजल और होम बटन की के बदले सॉफ्टवेयर पावर्ड इन-डिस्प्ले होम बटन।
डिस्प्ले हार्डवेयर में किए गए ये बदलाव 18.5:9 का एसपेक्ट रेशियो देते हैं, जिससे यूजर्स को बेहतर व्यूइंग और ज्यादा ब्राउजिंग स्पेस का अनुभव मिलता है। चारों डिवाइस सैमसंग की सुपर एमोलेड डिस्प्ले टेकनोलॉजी के साथ आते हैं, जो डीप कन्ट्रास्ट के साथ व्यूइंग का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। सैमसंग का इन्फिनिटी डिस्प्ले नए ‘चेट ओवर वीडियो’ फीचर के साथ और भी बेहतरीन हो जाता है। ये नए स्मार्टफोन्स बेहद ही इम्प्रेसिव हैं।
गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन्स मेटल यूनिबॉडी और स्लीक डिजाइन के साथ आते हैं। इस अवसर पर सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस डायरेक्टर सुमित वालिया ने कहा गैलेक्सी जे6, जे8, ए6 और ए6+ आज की युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए हैं, जिसमें सैमसंग का सिग्नेचर इन्फिनिटी डिस्प्ले, डिवाइस का साइज बढ़ाए बिना 15 फीसदी ज्यादा डिस्प्ले एरिया देता है साथ ही सुपर एमोलेड टेकनोलॉजी के साथ व्यूइंग का शानदार अनुभव प्रदान करता है वहीं ‘मेक फॉर इंडिया’ चैट-ओवर-वीडियो फीचर चैटिंग के साथ-साथ वीडियो व्यूइंग का बेहतरीन अनुभव देता है।