Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

प्रदेश

बुराड़ी गैंगवार की जांच में जुटीं स्पेशल सेल की 14 टीमें

Posted at: Jun 20 2018 2:59PM
thumb

नई दिल्ली। गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी और टिल्लू ताजपुरिया गैंग के बीच बुराड़ी में हुए गैंगवॉर की जांच कर रही स्पेशल सेल ने 14 टीमों को इसमें लगाया है। स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया कि इनकी गैंगवॉर में एक दर्जन से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं।
गोगी के ऊपर दिल्ली पुलिस ने 4 और हरियाणा पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम रखा है। बदमाश को पकड़ने के लिए अब पूरी स्पेशल सेल जुट गई है। मंगलवार को दिनभर आला अफसरों के बीच मीटिंग्स होती रहीं। सेल की टीमें बदमाशों की खोजबीन में जुटी हैं। टिल्लू ताजपुरिया जेल के अंदर है, जबकि गोगी बाहर। दोनों गैंग के कई सदस्य मौका मिलते ही एक-दूसरे की जान लेने में पीछे नहीं हटते। इसी का नतीजा बुराड़ी गैंगवॉर था। 
मामले को स्पेशल सेल को ट्रांसफर करने के पीछे पुलिस के बड़े अधिकारियों का यह भी मकसद है कि क्राइम ब्रांच आमतौर पर जांच वाले मामले अधिक देखती है। यह सीधे-सीधे गैंगवॉर का मामला है। ऐसे में इस केस को क्राइम ब्रांच से कहीं अधिक स्पेशल सेल हैंडल कर सकती है। सूत्रों का कहना है कि मामले में सेल को कुछ क्लू मिले हैं। उम्मीद है कि जल्द ही गैंगस्टर गोगी सेल की गिरफ्त में होगा।