Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

साउथ की फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ेंगीं तापसी

Posted at: Jul 16 2018 11:04AM
thumb

मुंबई। तापसी पन्नू ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान स्पष्ट कहा है कि बॉलीवुड में अब वह स्थापित हो चुकी हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह साउथ की फिल्में करनी बंद कर देंगी। तापसी ने इसकी बड़ी वजह यह बतायी है कि साउथ सिनेमा की वजह से उन्हें बड़ी कामयाबी दी है। 
 
तापसी कहती हैं कि लोगों को यह गलतफहमी हुई थी और लोगों ने काफी कयास लगाने भी शुरू कर दिये थे कि मैं अब हिंदी फिल्में लगातार कर रही हूं तो साउथ की फिल्में नहीं करूंगी। तो मैं उन सबसे कहना चाहती हूं कि चाहे जो हो जाये, साल में एक या दो फिल्में तो मैं साउथ की करूंगी ही। मेरी साउथ से हर साल एक या दो फिल्में आती ही हैं।
 
मेरी गाजी और आनंद ब्रह्मा भी आयी थी और दोनों हिट रही। मैं अपनी अगली साउथ की फिल्म मनमर्जियां रिलीज होने के बाद शूट भी करूंगी। मेरा ख्याल है कि मैंने वही से शुरू किया था। वहां का स्टारडम है। वहां के लोगों ने और मार्केट दोनों ने आपको स्वीकार लिया है तो यह बेवकूफी होगी कि मैं वहां काम करना छोड़ दूं।
 
खासतौर से तब जब मैं अपने तरीके का काम कर सकती हूं और अपनी चूज की हुई फिल्मों में काम कर सकती हूं। मेरी वहां की फिल्में कामयाब हो रही हैं। मैं वहां पर भी अच्छी फीस के साथ काम कर रही हूं। कंटेंट सिनेमा के साथ काम कर रही हूं। मैं अब वहां रिप्लेसबेल नहीं हूं। लोग कह रहे हैं कि आप करोगे तो मैं करूंगी, तो वो करेंगे। वरना वो यह फिल्म नहीं करेंगे।