Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

ऋतिक और कंगना की होगी टक्कर

Posted at: Jul 16 2018 11:06AM
thumb

मुंबई। जल्द ही बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की बड़े पर्दे पर टक्कर देखने को मिल सकती है। इस बात की पूरी संभावना है कि दोनों की फिल्में एक ही वक्त पर रिलीज हों। मालूम हो कि कंगना इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन आॅफ झांसी' पर काम कर रही हैं वहीं ऋतिक बायोपिक ड्रामा प्रोजेक्ट 'सुपर-30' की शूटिंग कर रहे हैं।
 
एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि क्योंकि इस साल के आखिरी 6 महीनों में कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी तो इस बीच कोई ऐसी तारीखें उपलब्ध नहीं हैं, जिसमें मणिकर्णिका को रिलीज किया जा सके। इसलिए टीम गणतंत्र दिवस पर अपनी फिल्म को रिलीज करने के बारे में सोच रही है। ऋतिक की फिल्म सुपर-30 भी 26 जनवरी को ही आ रही है। ऐसे में दोनों स्टार्स की टक्कर होना तकरीबन तय है।
 
मालूम हो कि ऋतिक की फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान जहां पहले ही हो चुका है वहीं मणिकर्णिका की रिलीज डेट का ऐलान होना अभी बाकी है। बता दें कि फिल्म को इस साल अप्रैल में रिलीज होना था लेकिन शूटिंग में देरी और हेवी वीएफएक्स वर्क के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसकती रही। अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।