Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

''हेलीकॉप्टर एला'' की काजोल ने लंदन में लांच किया फिल्म का पोस्टर

Posted at: Jul 16 2018 11:07AM
thumb

मुंबई। हाल ही में खबर आई है कि अजय देवगन जल्द ही फुटबॉल पर आधारित एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। अब खबर है कि उनकी वाइफ और खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल भी काम में लग गई हैं। वे जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' में नजर आने वाली हैं।
 
फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में काजोल ने फिल्म का पोस्टर लांच किया है। अब वे फिल्म के प्रमोशन में भी लग चुकी हैं। फिल्म के पहले पोस्टर पर टैगलाइन लिखी है 'शी इज हियर, देयर एंड एव्रीवेयर' (वो यहां, वहां और हर जगह है। इस टैगलाइन से लगता है कि यह एक हॉरर फिल्म होगी। हालांकि ऐसा नहीं है।
 
काजोल इस फिल्म में एक कंट्रोलिंग और पोजेसिव मां का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया है। फिल्म की कहानी एक मां एला पर है। एला एक सिंगल मदर हैं जो कि अपने सपने भी पूरे करना चाहती है। फिल्म की कहानी एक महत्वाकांक्षी गायिका की कहानी है अपनी इकलौते बच्चे को पालने के लिए अपने सपनों की बाजी लगा देती है। इसमें बच्चे का किरदार निभाया है राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर रिद्धि सेन ने।
 
बेटा अपनी मां को उसकी खुली जिंदगी में बंदीशे नहीं लगाने देना चाहता। ऐसे में एला ने बेटे के कॉलेज को जॉइन करने का फैसला लिया। ऐसे में बेटे की आजादी खत्म हुई और काजोल ने मां का दायित्व कैसे पूरा किया यह इस खूबसूरत फिल्म में दिखाया जाएगा। इस बारे में काजोल ने कहा कि एक मां के रूप में, मुझे एला के किरदार के साथ एक वास्तविक संबंध महसूस हुआ। वह बिना शर्त के अपने बेटे से प्यार करती है।
 
लेकिन जैसे ही वह बड़ा हो जाता है, वह खुद को और अधिक डिस्पेंसेबल बनती है। इस बारे में निर्देशक प्रदीप सरकार बताते हैं कि हेलीकॉप्टर एला की कहानी आपको बहुत पसंद आएगी। इसके बाद आपको मां बेटे की इस जोड़ी से प्यार हो जाएगा। अजय देवगन और जयंतिलाल गाडा द्वारा प्रस्तुत की गई, कुमार मंगल पाठक, विक्रांत शर्मा, रेशमा कदकिया, कुशल कंटिलल गाडा, नीरज गाला द्वारा को-प्रोड्युस की गई और अजय देवगन, धावल जयंतीलाल गाडा, अक्षय जयंतलाल गाडा द्वारा प्रोड्युस की गई यह फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' 14 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।