Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

खेल

मेजर लीग सॉकर : पेनॉल्टी में जुवेंटस से हारा एमएलएस आॅल स्टार

Posted at: Aug 3 2018 1:55PM
thumb

अटलांटा (अमेरिका)। मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) में तय समय तक 1-1 से मैच ड्रॉ रहने के बाद पेनल्टी शूटआउट में जुवेंटस ने एमएलएस आॅल स्टार क्लब को 5-3 से मात दी। रिपोर्ट के अनुसार, 21वें मिनट में आंद्रे फावेली ने इटली चैंपियन जुवेंतस के लिए गोल कर उसका खाता खोला। 
इसके बाद 26वें मिनट में वेनेजुएला राष्ट्रीय टीम के फारवर्ड जोसेफ मार्टिनेज ने गोल कर एमएलएस आॅल स्टार का स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। दूसरे हाफ में दोनों में से कोई भी टीमें तय समय तक गोल नहीं कर पाई और ऐसे में परिणाम हासिल करने के लिए दोनों टीमों को पांच-पांच पेनल्टी शूटआउट का मौका दिया गया।
जुवेंटस ने अपने पाचों मौकों में सफलता हासिल की, लेकिन एमएलएस आॅल स्टार की टीम तीन गोल ही कर पाई ऐसे में इटली चैम्पियन ने 5-3 से जीत हासिल की। लीसेस्टर (इंग्लैंड)। वेलेंसिया और लीसेस्टर के बीच खेला गया प्री-सीजन दोस्ताना मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। ऐसे में वेलेंसिया को एक अच्छे अटैकर की जरूरत है। इस पर वेलेंसिया क्लब की पेरिस सेंट जर्मेन से उसके विंगर गोन्सालो ग्वेडेस से करार के लिए बात जारी है। उन्होंने पिछला सीजन ऋण करार पर इसी क्लब में बिताया था। वेलेंसिया ने बुधवार रात को किंग पावर स्टेडियम में खेले गए इस मैच की अच्छी शुरुआत की।